घर पर शांति बाहर कोरोना भगाना चलाओ आदेश तुरंत देश बचाओ। घर पर शांति बाहर कोरोना भगाना चलाओ आदेश तुरंत देश बचाओ।
ये बच्चे कौन हैं? कहाँ से आएं हैं ? किसे खबर है हमारे हुक्मरान तो सिर्फ वोट के इंतज़ार में रहते हैं ये बच्चे कौन हैं? कहाँ से आएं हैं ? किसे खबर है हमारे हुक्मरान तो सिर्फ वोट के ...
सीमाएं कोई नहीं लांघता मैं मर्यादा की हो या मुल्क की उनको कफ़न नहीं उढ़ाता शर्तें सौदे की पूरी करता... सीमाएं कोई नहीं लांघता मैं मर्यादा की हो या मुल्क की उनको कफ़न नहीं उढ़ाता शर्त...
बीते हैं ज़माने तुम्हारी शक्ल देखे काम कोई मतलब बिला तो करो बीते हैं ज़माने तुम्हारी शक्ल देखे काम कोई मतलब बिला तो करो
मेरे ख़्वाब जो मुझे बहुत थे प्यारे इन तारों मे, मैं भी एक सितारा बनूँ , और सबसे ज्यादा जगमगाने वा... मेरे ख़्वाब जो मुझे बहुत थे प्यारे इन तारों मे, मैं भी एक सितारा बनूँ , और सब...
नहीं मालूम इस सिलसिले में, कितना भ्रम समाता हैं। हो हकीक़त या वहम मेरा, पल भर सही, पर अपना सा अह... नहीं मालूम इस सिलसिले में, कितना भ्रम समाता हैं। हो हकीक़त या वहम मेरा, पल भ...